जानिये श्रीदेवी की मौत का खुलासा, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट देखकर चौंक जायेंगे आप

बॉलीवुड की जानीमानी पद्म विभूषण सम्मानित अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही। शनिवार रात अचानक से दुबई में उनकी मौत हो गई। सोशल मीडिया हो या टीवी न्यूज़ चैनल्स हर जगह उनकी मौत की ख़बरें ही चल रही हैं। श्रीदेवी की उम्र 54 साल थी। बताया जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक(कार्डिएक एरेस्ट) से हुई है। इसके बाद उनकी मौत के बारे में तरह तरह की बातें निकल कर आ रही थी। लेकिन अब उनकी मौत की असली वजह सामने आ चुकी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सब कुछ साफ़ हो चुका है कि आखिर श्री देवी की मौत का कारण क्या है। आइये दोस्तो जानते हैं श्रीदेवी की मौत का चौंकाने वाला खुलासा-

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

श्री देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है जिसने मौत की वजह को साफ़ कर दिया है। श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डिएक एरेस्ट नहीं बल्कि उनकी मौत एक्सीडेंटल है। रिपोर्ट के मुताबिक़ मौत के समय श्री देवी नशे में थी और बाथटब में गिर जाने से उनकी मौत हुई। दुबई के न्यूज़ चैनलों के मुताबिक भी उनकी मौत बाथटब में डूबने के कारण ही हुई।

अंतिम संस्कार मुम्बई में

दुबई सरकार ने श्रीदेवी की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भारतीय दूतावास को सौंप दी है। अब उनके पार्थिव शरीर को इंडिया लाने की तैयारी चल रही है। उनका अंतिम सस्कार मुम्बई में किया जाएगा। दुबई में वो एक शादी में शामिल होने के लिए गई हुयी थी।

भांजे की शादी में गए थे दुबई

श्रीदेवी जिस शादी के लिए दुबई गई थी वो उनके पति बोनी कपूर के भांजे की शादी हो रही थी। ख़बरों के मुताबिक बोनी कपूर और श्रीदेवी डिनर के बाहर जाने वाले थे, इसीलिए श्रीदेवी नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। जहाँ चक्कर आने के कारण बाथटब में गिर गई और डूबने से उनकी मौत हो गई।

ले रही थीं एंटी एजिंग मेडिसिन

उनकी मौत के कई आसार लगाये जा रहे थे। मीडिया ने भी अपने दावों में बताया था कि श्रीदेवी जवान दिखने के लिए एंटी एजिंग दवाईयां भी ले रही थी। इसके अलावा उन्होंने जवान रहने के लिए करीब 29 प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं, जिसकी तकलीफ से बचने के लिए वो डायट पल्स भी इस्तेमाल कर रही थी जिसे मौत की वजह बताया जा रहा था। हालाँकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सब क्लियर हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *