श्रीदेवी की मौत का सच: आखिर क्यों नहीं थी बड़ी बेटी उनके साथ

बॉलीवुड इस समय गहरे सदमे में है जी हाँ हम आपको बता दे की बॉलीवुड की हसीं अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रत दुबई में निधन हो गया है. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी के साथ दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने गयी थी. वही उनकी हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गयी. जहा इस खबर पर लोगो को यकीन नहीं हो रहा है वही उनके परिवार पर इस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है.

बड़ी बेटी नही थी साथ

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई गयी हुई थी. वह एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए लेकिन उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी मुम्बई में ही थी. जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी इसलिए वो श्रीदेवी और अपने परिवार के साथ दुबई नहीं गयी थी. जब से ये खबर सामने आई है लोगो ने श्रीदेवी की बेटी को सहारा देना शुरू कर दिया है. बहुत से लोग मुम्बई में श्रीदेवी के घर पहुच गए है ताकि इस समय जाह्नवी को हौसला दे सके.

अमिताभ बच्चन ने दिया था अंदेशा

अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने फिल्मो में साथ काम किया है. और खुदा गवाह में उनकी जोड़ी को दर्शको ने बहुत पसंद भी किया था. श्रीदेवी की मौत शनिवार को रत 12 बजे हुई लेकिन अमिताभ बच्चन को इसका एहसास शायद पहले ही हो गया था. उन्होंने अपने एक ट्वीट से इस बात को जाहिर भी किया था की एक अजीब सी घबराहट हो रही है. अब ये उनके दिल की बात थी या एक संयोग ये तो कहा नहीं जा सकता.

श्रीदेवी की कामयाबी और जीवन

श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु में १३ अगस्त १९६३ को हुआ था. श्रीदेवी ने अपने चाइल्ड एक्टर के रूप में फिल्म जुली में काम किया था. बाद में फिल्म हिम्मतवाला ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था. इसके बाद श्रीदेवी लगातार अपने जीवन में आगे बढती चली गयी और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मिस्टर इंडिया की शूटिंग के समय वो डायरेक्टर बोनी कपूर के नजदीक आई और उन्होंने १९९६ में शादी कर ली. श्रीदेवी की अंतिम फिल्म मोम थी.

परिवार के लिए आसान नहीं है ये पल

श्रीदेवी अपने परिवार को बहुत प्यार से संजो कर रखती थी. इस समय उनके पुरे परिवार के लिए ये दुःख का समय है. भगवन उन्हें हिम्मत दे ताकि वो इस दुःख की स्तिथि में खुद को संभल सके. हालाँकि पूरा बॉलीवुड और उनके चाहने वाले उन्हें याद कर रहे है और रो भी रहे है. श्रीदेवी के जीवन का अंत इस तरह होगा किसी ने सोचा भी नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *