मोबाइल के वीक सिग्नल से पाइए आसानी से छूटकारा, सिर्फ एक डिवाइस की मदद से

आजकल की तकनीकी युग में मोबाइल हर इंसान की जरुरत बन गया है। जहाँ एक तरफ मोबाइल आवश्यकताओ की दृष्टि से जरुरी है वही दूसरी तरफ मोबाइल फ़ोन रोजमर्रा की जिंदगी का अभिन्न अंग बन गया है। ऐसे में जब कभी मोबाइल सिग्नल नहीं आते तो कॉल करने या दुसरो से संपर्क साधने में बहुत परेशानी होती है। आज हम आपको इसी परेशानी से निकलने का एक आसन तरीका बताने जा रहे है।

मोबाइल सिग्नल बुस्टर्स

मोबाइल सिग्नल बूस्टर एक एक ऐसी तकनिकी है जिसके द्वारा हम वीक सिग्नल और कॉल कट जाने की परेशानी से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते है। एक तरफ जहा ये बूस्टर हमें अपनी निजी ज़िन्दगी में सिग्नल उपलब्ध करवाते है वही दूसरी तरह बिज़नस की दुनिया एम भी इनकी अपनी ही एहमियत है। इस समय बाज़ार में अलग अलग तरह के बुस्टर उपलब्ध है। 2G, 3G, 4G और ट्राई बैंड बुस्टर्स आसानी से उपभोक्ताओं को मिल सकते है उनकी जरुरत के अनुसार।

सभी नेटवर्क को करते है सपोर्ट

ये मोबाइल सिग्नल बुस्टर्स एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन तथा जिओ को पूरी तरह से सपोर्ट करते है। ये अलग अलग बंद पर काम करते है इसलिए मोबाइल उसेर्स इन्हें अपनी जरुरत के हिसाब से चुन सकते है। इन बुस्टर्स की खासियत ये है की इन्हें लगाने के बाद आपके घर, ऑफिस और अन्य जगहों पर नेटवर्क पूरी तरह से काम करने लगता है।

किस तरह करता है काम बुस्टर्स

आप को भी ये जानने की जिज्ञासा होगी की ये बुस्टर्स आखिर किस तरह नेटवर्क सिग्नल्स को मजबूत करते है। आइये हम आपको बताते है की ये बूस्टर डायरेक्ट टावर के नेटवर्क से कनेक्ट किये जाते है एन्टीन की सहायता से जो की आपकी घर या ऑफिस की छत पर लगाये जाते है। उसके बाद ये एन्टीना बूस्टर से सिग्नल ट्रान्सफर करके आपके घर में पूरी तरह से नेटवर्क उपलब्ध करवाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *