बॉलीवुड स्टार्स की खूबसूरत और बोल्ड बेटियां जिन्हें देखते रह जायेंगे आप

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेताओं को कड़ी मेहनत और लगन के बाद कहीं जा के एक ऊँचा मुकाम मिल पाता है। ऐसे कई अभिनेता हमारे बॉलीवुड में हैं जिन्होंने खुद को सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया। लेकिन उन्हें नहीं पता था और न ही उन्हें ऐसी उम्मीद रही होगी कि उनकी बेटियां बड़ी होकर अपनी खूबसूरती के हॉट और सेक्सी अंदाज के चलते एक दिन इस तरह सुर्ख़ियों में छा रही होंगी। एक बेटी का बाप होने के नाते शायद इनकी बेटियों का इस कदर सुर्ख़ियों में आना उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता होगा। आइये जानते हैं हमारे स्टार्स की इन असाधारण रूप से हॉट बेटियों के बारे में-

नव्या नवेली का अंदाज

नव्या नवेली जो कि हमारे महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन की बेटी हैं। आजकल बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुयी हैं। नव्या नवेली अपने नैन नक्श और सुन्दरता के मामले में किसी से भी पीछे नहीं है। इनके अंदाज को देखकर आप यही कहेंगे कि नव्या फिल्मों में काम करने के लिए एक दम परफेक्ट है।

त्रिशला दत्त की हॉट तस्वीर

अभिनेता संजयदत्त ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी त्रिशला एक दिन अपने हॉट लुक के चलते इस कदर सुर्खियाँ बटोरेगी। त्रिशला ने सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसके चलते त्रिशला की हॉटनेस सोशल साइट्स पर छाई रहती है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। कि इन्होने अपने इस अंदाज के लिए काफी मेहनत की है।

आलिया इब्राहीम का जलवा

पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहीम को सब लोग जानते हैं। इनकी हॉट तस्वीरें आजकल सोशल साइट्स पर बहुत ज्यादा छाई रहती हैं। आलिया इब्राहीम की हॉट और बोल्ड अंदाज वाली तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि आलिया अब बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सैफअली खान की बेटी सारा अली खान

सैफअली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने खाश लुक के लिए जानी जाती हैं। आजकल इनका खाश अंदाज वाला ट्रेडिशनल लुक सोशल साइट्स पर खूब छाया हुआ है। अगर आपने इनका ये लुक देख लिया है तो आप इस बोल्ड अंदाज को जल्दी ही फिल्मों में भी देखना चाहोगे।

जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा

कृष्णा श्राफ ने अभी हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था जिसकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इस कदर वायरल हुयी कि लोगों के दिलों में इनके खाश अंदाज ने आग ही लगा दी। ये इस कदर सुर्ख़ियों में छा गयी। कि बॉलीवुड में डेव्यु करने पर भी इतनी सुर्खियाँ नहीं मिल पाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *