बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिसे कोर्ट ने साबित किया भगोड़ा जानिए आखिर क्यों करना पड़ा इसे ऐसा

अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी जो उस समय की एक बोल्ड अदाकारा के रूप में दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। इस अदाकारा ने बहुत समय पहले फिल्मों से अपना नाता तोड़ लिया। बताया जाता है कि इन्होंने शादी की और अपने पति के साथ विदेश में रहने लगी। लेकिन ये बात जितनी सहज लग रही है उतनी है नहीं, क्योंकि फिल्मों से दूरी और देश से दूरी के बीच इसने ड्रग्स तस्करी का व्यापर खड़ा किया।

ड्रग्स तस्करी में नाम आया सामने

एक ड्रग्स तस्करी के चलते साल २०१६ में मुम्बई के ठाणे में पुलिस द्वारा २ ड्रग्स डीलरों को गिरफ्त में लिया गया था जिसके बाद पूछताछ की गयी तो ममता कुलकर्णी और इनके पति विक्की गोस्वामी का नाम सामने आ गया। ये तस्करी कोई छोटी मोटी चोरी नहीं थी बल्कि पूरे २००० करोड़ की ड्रग्स तस्करी का मामला था।

जारी हुआ गैर जमानती वारंट

इसके बाद जब पुलिस ने छानबीन को और आगे बढाया तो सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर पुलिस ने छापा मारा। लेकिन यहाँ से भी पुलिस को ममता और विक्की का नाम सामने मिला। इसके बाद कोर्ट द्वारा इन दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया।

भगोड़ा साध्वी ममता को अरेस्ट करने की तैयारी

ममता के बारे में बताया जाता है कि आजकल ममता साध्वी के रूप में केन्या में रह रही हैं और अपने इसी रूप के चलते पहले भी खुद को गिरफ्तार होने से बचा बचा चुकी हैं। लेकिन कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित करने के बाद, पुलिस ममता और विक्की को इंटरपोल के जरिए भारत लाने की तैयारी में लग गई है। विक्की को दुबई जेल से छुड़ाने में ममता ने ही मदद की थी। जिसके बाद ये दोनों शादी करके साथ रहने लगे।

आरोपियों ने लिया ममता कुलकर्णी का नाम

पुलिस द्वारा अभी तक करीब १४ आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। जिसके आधार पर ठाणे के एसीपी “भरत शेलखे” ने कहा है कि ममता और विक्की के खिलाफ हमारे पास बहुत से सबूत हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने जुर्म कबूलने के साथ साथ ममता कुलकर्णी का नाम लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *